Home Viral सच्चाई #FactCheck क्या विवेक ओबेरॉय ने मुंबई में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग...

#FactCheck क्या विवेक ओबेरॉय ने मुंबई में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है

vivek Oberoi @Realvivke नाम के ट्विटर अकाउंट से 9 सितंबर को ट्वीट कर मुम्बई मे राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई. इसे 2700 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं.

कंगना रनौत के मामले में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार लोगों के निशाने पर है. कंगना रनौत के आॅफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद ट्विटर समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लोग पानी पी—पीकर कोस रहे हैं. इस मामले में यूजर्स बॉलीवुड इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. इनसे महानायक अमिताभ बच्चन भी नहीं बच पाए हैं. लोग इन पर कंगना का साथ नहीं देने पर जमकर तीर चला रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मुंबई में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गई.

vivek Oberoi @Realvivke नाम के ट्विटर अकाउंट से 9 सितंबर को ट्वीट किया गया,
मैं मुम्बई मे राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करता हं,, क्योंकि वहां की सरकार कानून का पालन नहीं कर रही है,, यूं कहें तो लोकतंत्र गायब हो गया है.
और कितने लोग चाहते हैं की मुम्बई मे राष्ट्रपति शासन लगे?
इस ट्वीट को अब तक 2700 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं.

Vivek Oberoi Tweet

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

इस पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं. कई लोगों ने उनकी बात में हामी भरी. चौकीदार Divakar kumar @divakarkumar457 ने कहा,
मैं भी आपके बातों से सहमत हूं क्योंकि वहां की सरकार एक निर्दयी सरकार हो चुकी है. ना तो नारी का सम्मान कर पा रहा है और न ही कानून व्यवस्था को सम्भाल पा रहा है. एक जेहादी की सरकार बन कर रह गया है.

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Nathu Sing solanki rajput @NathuSingsolan2 ने भी लिखा,
मुंबई में राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए.
पूरे महाराष्ट्र को जंगल राज बना दिया है.
सरे आम किसी का घर तोड़ा जाता है सरे आम साधु संतो को मारा जाता है और सुशांत सिंह राजपूत को भी किसने मारा अभी तक महाराष्ट्र की सरकार जांच में साथ नहीं दे रही है और नेता धमकी दे रहे हैं.

Maharashtra Controversy

आपको बता दें कि यह बॉलीवुड कलाकार विवेक ओबरॉय के नाम से बना एक फेक अकाउंट है. विवेक ओबरॉय का असली ट्विटर अकाउंट Vivek Anand Oberoi @vivekoberoi है, जो वेरीफाइड है. इस अकाउंट से कंगना मामले में कोई ट्वीट नहीं किया गया है. इससे 8 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी की योजना का ट्वीट किया गया है.

Postmortem रिपोर्ट: विवेक ओबेरॉय के नाम से बना यह फेक अकाउंट है. इसी तरह महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और सुशांत सिंह राजपूत के पिता समेत कई सेलिब्रिटीज के नाम से फेक अकाउंट बने हुए हैं. कई बार इनका हवाला देकर मीडिया हाउसेज खबर भी चला देते हैं.

डोनेट करें!
न हम लेफ्ट के साथ हैं और न राइट के साथ. हम बस सच के साथ हैं. पत्रकारिता निष्पक्ष होनी चाहिए. फर्जी और नफरत फैलाने वाली खबरों के खिलाफ हम हमेशा जंग लड़ते रहेंगे और आपको ऐसी फेक पोस्ट से सचेत करते रहेंगे. अगर आप हमारा समर्थन करते हैं तो नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें हमें कुछ आर्थिक मदद दें और हमारा उत्साह बढ़ाएं.

Donate Now

FACT CHECK : झूठ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Fact Check: हाईकोर्ट ने लगाई थी गंगा व यमुना में मूर्ति विसर्जित करने पर रोक, अखिलेश यादव ने नहीं रोका था गणपति विसर्जन से

क्या सन् 2015 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आदेश पर वाराणसी में गणपति के प्रतिमा विसर्जन पर रोक लगी थी? क्या...

Fact Check: नागपुर में CM आवास के पास हिंदू लड़कियों ने अपनी मर्जी से पहना हिजाब, जानिए कब होता है World Hijab Day

क्या नागपुर में कुछ मुस्लिम महिलाओं ने हिंदू लड़कियों को हिजाब पहनाया है? इस तरह के दावे के साथ सोशल मीडिया पर...

Fact Check: क्या बीमार मां का इलाज कराने आए फौजी लक्ष्मण को पुलिसवालों ने बुरी तरह पीटा? जानिए क्या है सच

सोशल मीडिया पर दो वीडियो और कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसमें एक में वीडियो में टाइटल Justice for...

Fact Check: इस फोटो में दिख रही बुजुर्ग महिला Akshay Kumar की मां नही हैं, जानिए कौन हैं ये

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर की सुबह निधन हो गया. वह मुंबई स्थित हीरानंदानी अस्पताल...

Recent Comments

vibhash