Home Viral सच्चाई Fact Check: दो साल पहले अशरफ ने की थी Khushi Parihar की...

Fact Check: दो साल पहले अशरफ ने की थी Khushi Parihar की हत्या, लिव इन में रहते थे दोनों

क्या नागपुर में खुशी परिहार नाम की युवती की हत्या हुई है? सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि अजहर शेख के साथ प्यार में पड़कर खुशी खुद को जारा शेख बुलाने लगी. इसके बदले में अजहर ने उसके सिर को ईंट से कुचल दिया. इसको लोग लव जिहाद का नाम देकर कुछ फोटो पोस्ट कर रहे हैं.

क्या नागपुर में खुशी परिहार (Khushi Parihar) नाम की युवती की हत्या हुई है? सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि अजहर शेख के साथ प्यार में पड़कर खुशी खुद को जारा शेख बुलाने लगी. इसके बदले में अजहर ने उसके सिर को ईंट से कुचल दिया. इसको लोग लव जिहाद का नाम देकर कुछ फोटो पोस्ट कर रहे हैं. The News Postmortem को भी फेसबुक की एकेसी ही एक पोस्ट देकर इसकी पड़ताल करने को कहा गया. खास बात यह है कि फेसबुक पोस्ट 28 जुलाई 2019 की है.

khushi parihar nagpur hindi news

14 जुलाई 2021 को शेफाली वैद्य ने तीन स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि एक और खूबसूात प्रेम कहानी. तनिष्क ज्वैलरी को इस पर विज्ञापन बनाना चाहिए. खुशी परिहार अजहर शेख के प्यार में पड़कर जारा शेख बन गई और इसके बदले में अजहर ने उसका सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. हां, इसके बावजूद लव जिहाद अस्तित्व में नहीं है.

khushi parihar nagpur hindi news

@negishalini20 ने भी इस तरह की चार फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि 19 साल की खुशी जगत परिहार ने अपने माता—पिता का घर छोड़ा और अशरफ शेख के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी. अशरफ ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. दूसरे के धर्म में विवाह करने का नतीजा.

@iamarunfan ने भी 29 जुलाई 2021 को दो फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, यह है 19 वर्षीय लिबरल हिन्दू कन्या खुशी परिहार, जिसके माता-पिता ने इसे पढ़ने के लिए नागपुर भेजा था. वहां इनकी मित्रता अशरफ अफसर से हो गई. 3 जुलाई को खुशी ने नया नाम ज़ारा शेख रखकर इंस्टाग्राम पर खुलेआम अपने धर्म परिवर्तन का ऐलान किया. फिर पत्थर से बुरी तरह सर कुचली हुई लाश मिली.

The News Postmortem को भेजी गई फेसबुक पोस्ट Love Jihad Bulletin फेसबुक पेज की है. उस पर जुलाई 2019 को तीन फोटो पोस्ट की गई. साथ में लिखा गया,
यह है (थी) 19 वर्षीय फुली एम्पोवर्ड, इंटलेक्चुअल, सेक्युलर, लिब्रल हिन्दू कन्या खुशी परिहार…इसके माता-पिता ने इसे पढ़ने के लिए नागपुर भेजा था, लेकिन ये अपने माता-पिता को धोखा दे कर गंगा जमुनी तहजीब का परचम थाम ‘अशरफ’ के साथ मोहब्बत की पढ़ाई करने में व्यस्त हो गई…अशरफ ने खुशी को मॉडलिंग कराने और हिरोइन बनाने के ख्वाब दिखाये.. फिर खुशी परिहार अशरफ को खुशी देने के लिए कन्वर्ट होकर ‘जारा शेख’ बन गई..पिछले शुक्रवार को अशरफ ने भी खुशी परिहार को सरप्राइज़्ड ‘खुशी’ दी और उसकी मोहब्बत को परवान चढ़ा दिया… अशरफ ने मोहब्बत करने के बाद खुशी का चेहरा बुरी तरह कुचल दिया और लाश एक सुनसान जगह में फेंक दी… ऐसी ‘खुशियों’ को ईश्वर भी शायद ही अपने चरणों मे स्थान दें…

khushi parihar nagpur hindi news

हमने इसकी पड़ताल के लिए गूगल पर रिवर्स इमेज की मदद से तलाश की तो 15 जुलाई 2019 का एनडीटीवी का लिंक मिला. इसके मुताबिक, महाराष्ट्र के नागपुर में 19 साल की उभरती मॉडल की उनके ब्वॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी है. ब्वॉयफ्रेंड को युवती के कैरेक्टर पर शक था. आरोपी अशरफ शेख को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की पहचान नागपुर की खुशी परिहार के रूप में हुई है. युवती का शव पंधुरना—नागपुर हाईवे पर मिला था. घटना 12 जुलाई की बताई गई है.

दो साल पहले आॅपइंडिया में छपी खबर के मुताबिक, खुशी ने कई फैशन शो में हिस्सा लिया था. अशरफ गिट्टीखदान के कथित ड्रग्स ​डीलर का बेटा है. खुशी के कपड़ों और टैटू से उसकी पहचान हुई थी. उसकी पीठ पर खुशी नाम से एक टैटू, सीने पर मुकुट के साथ क्वीन का टैटू और हाथ में आशु नाम का टैटू था. 12 जुलाई की रात अशरफ और खुशी एक साथ थे. दोनों ने एक ढाबे में शराब भी पी थी. वहां से दोनों पांडूरना की तरफ चल दिए. रास्ते में खुशी के अन्य दोस्तों को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद अशरफ ने उसकी हत्या कर दी. 10 दिन में दोनों की शादी होने वाली थी.

15 जुलाई 2019 को इसकी खबर आज तक में भी लगी थी. इसके अनुसार, खुशी नागपुर के हिंगना इलाके में रहती थी. अशरफ ने चलती कार में टायर खोलने वाले औजार से उसका कत्ल किया था. गरीब माता—पिता का साथ छोड़कर वह अकेली रहती थी. उसको पब, क्लब और आलीशन होटलों में जाने का शौक था. पब में ही उसकी मुलाकात अशरफ शेख से हुई थी. अन्य लोगों के साथ खुशी की दोस्ती अशरफ को पसंद नहीं थी.

khushi parihar nagpur hindi news
Source: Aaj Tak

Postmortem रिपोर्ट: खुशी परिहार का हत्या का मामला दो साल पहले का है. इस मामले में युवक अशरफ शेख को गिरफ्तार कर लिया गया था. खुशी को हाईप्रोफाइल लाइफ का शौक था.

डोनेट करें!
न हम लेफ्ट के साथ हैं और न राइट के साथ. हम बस सच के साथ हैं. पत्रकारिता निष्पक्ष होनी चाहिए. फर्जी और नफरत फैलाने वाली खबरों के खिलाफ हम हमेशा जंग लड़ते रहेंगे और आपको ऐसी फेक पोस्ट से सचेत करते रहेंगे. अगर आप हमारा समर्थन करते हैं तो नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें हमें कुछ आर्थिक मदद दें और हमारा उत्साह बढ़ाएं.

Donate Now

FACT CHECK : सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Fact Check: हाईकोर्ट ने लगाई थी गंगा व यमुना में मूर्ति विसर्जित करने पर रोक, अखिलेश यादव ने नहीं रोका था गणपति विसर्जन से

क्या सन् 2015 में तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आदेश पर वाराणसी में गणपति के प्रतिमा विसर्जन पर रोक लगी थी? क्या...

Fact Check: नागपुर में CM आवास के पास हिंदू लड़कियों ने अपनी मर्जी से पहना हिजाब, जानिए कब होता है World Hijab Day

क्या नागपुर में कुछ मुस्लिम महिलाओं ने हिंदू लड़कियों को हिजाब पहनाया है? इस तरह के दावे के साथ सोशल मीडिया पर...

Fact Check: क्या बीमार मां का इलाज कराने आए फौजी लक्ष्मण को पुलिसवालों ने बुरी तरह पीटा? जानिए क्या है सच

सोशल मीडिया पर दो वीडियो और कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसमें एक में वीडियो में टाइटल Justice for...

Fact Check: इस फोटो में दिख रही बुजुर्ग महिला Akshay Kumar की मां नही हैं, जानिए कौन हैं ये

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर की सुबह निधन हो गया. वह मुंबई स्थित हीरानंदानी अस्पताल...

Recent Comments

vibhash